विद्युत जामवाल के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस हरकत पर भड़के कुणाल खेमू, कह डाली ये बात

Kunal Khemu Slam Disney+ Hotstar Invitation Ignorance Lootcase ...कोरोना से पूरी तरह निजात पाने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें सतर्कता के साथ काम कर रही हैं. अनलॉक 2.0की शुरूआत 1 जुलाई से शुरू हो जाएगी, जिसके लिए सरकार ने कुछ जरूरी दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं. अनलॉक 2.0 में भी थिएटर और मल्टीप्लेक्स बंद रहेंगे. ऐसे में पिछले काफी वक्त से रिलीज के लिए रुकी हुई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म रिलीज होने से तो कुणाल खुश हैं लेकिन एक बात ऐसी हुई, जिससे वो खफा हो गए.

दरअसल, डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने कुछ बड़ी फिल्मों को रिलीज करने का ऐलान किया. इसके लिए कुछ बड़े सितारे सोमवार को लाइव आए और उन्होंने अपनी फिल्मों के बारे में बताया. लेकिन एक्टर कुणाल खेमू  इसलिए भड़क गए, क्योंकि उन्हें लाइव के दौरान बुलाया ही नहीं गया. इस बात से वो इतने खफा हुए कि उन्होंने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया.


कुणाल ही नहीं विद्युत जामवाल भी इस बात से नाराज है. उनकी फिल्म 'खुदा हाफिज' भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.



उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- निसंदेह ही ये एक बड़ी अनाउंसमेंट है. 7 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हुई हैं. मगर प्रतिनिधित्व केवल पांच फिल्में ही कर रही हैं. 2 फिल्मों को न कोई इनविटेशन मिला, न अनाउंसमेंट का मौका. बहुत लंबा सफर तय करना है अभी. प्रक्रिया वैसै ही बढ़ रही है.

कुणाल की बात से साफ झलक रहा है कि वे डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस अनदेखी से खुश नहीं हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार इन फिल्मों की अनाउंसमेंट के लिए लाइव पर पांच सितारों को मंच दिया, जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन को इनवाइट किया गया था.



आपको बता दें कि अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा', अजय देवगन की 'भुजः द प्राइड', आलिया भट्ट-पूजा भट्ट, संजय दत्त की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल', कुणाल खेमू व रसिका दुग्गल की 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी. हॉटस्टार-डिज्नी प्लस की ओर से तरण आदर्श ने इन सभी फिल्मों के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करते हुए इसका ऐलान किया है. तरण आदर्श के अनुसार आगामी जुलाई से अक्टूबर 2020 के बीच ये सातों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी.